Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Angre se yaad aaya zayn khan dad Is very Ill he is not shooting
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Angre se yaad aaya zayn khan dad Is very Ill he is not shooting
Phuchka, pani puri, gol gappe i ate all..same hai😆
Jagah ki hisab se naam change hua just, taste almost same
Naam se emotions attached hain isiliye
Originally posted by: Gaurirane366
tujhe lagata hai woh Ms aur sindoor pahane ge shadi ke baad😆
Na umeed kam hai🤣
Originally posted by: Sitara77
Mein bhi Bengali hu...
Shune anondo holo 🤗
Mereko bohot pasand hai..
Oh. 😔
Hope he get well soon. 😒
Originally posted by: ilovedamon
Shune anondo holo 🤗
Khub anondo holo...🤗
hua hogi... 😆Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Originally posted by: Sitara77
Mereko bohot pasand hai..
Kis ladki ko pasand nai ye batao😆
Almost every girl loves
Originally posted by: Sitara77
Mereko bohot pasand hai..
Mujhe thoda thoda
Kitna achha hai na india mein
Different cultures food languages