Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Angre se yaad aaya zayn khan dad Is very Ill he is not shooting
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Angre se yaad aaya zayn khan dad Is very Ill he is not shooting
Phuchka, pani puri, gol gappe i ate all..same hai😆
Jagah ki hisab se naam change hua just, taste almost same
Naam se emotions attached hain isiliye
Originally posted by: Gaurirane366
tujhe lagata hai woh Ms aur sindoor pahane ge shadi ke baad😆
Na umeed kam hai🤣
Originally posted by: Sitara77
Mein bhi Bengali hu...
Shune anondo holo 🤗
Mereko bohot pasand hai..
Oh. 😔
Hope he get well soon. 😒
Originally posted by: ilovedamon
Shune anondo holo 🤗
Khub anondo holo...🤗
hua hogi... 😆Originally posted by: merryyura
Arey oh ishani, angre se shaadi hui ya nahi?? 😆
Originally posted by: Sitara77
Mereko bohot pasand hai..
Kis ladki ko pasand nai ye batao😆
Almost every girl loves
Originally posted by: Sitara77
Mereko bohot pasand hai..
Mujhe thoda thoda
Kitna achha hai na india mein
Different cultures food languages