Originally posted by: Gurikaur_ginni
🤣🤣
Shock therapy n kiss ye mujhe bhi manjoor na tha
Kya kya socha tha 🤭😂
Bol rahi thi main ki mummy niklegi AP kabir ki 😆, par nahi yaha logo ko shock therapy aur kiss chahiye tha Devpriya ka🤢🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gurikaur_ginni
🤣🤣
Shock therapy n kiss ye mujhe bhi manjoor na tha
Kya kya socha tha 🤭😂
Bol rahi thi main ki mummy niklegi AP kabir ki 😆, par nahi yaha logo ko shock therapy aur kiss chahiye tha Devpriya ka🤢🤣
Originally posted by: Manisha_IF
novel likh rahe hai sabse chhupke
Iss baar story angrish ki situation se lega wo🤣
Mujhe laga ye gift tumhare chehra par smile le ayga. ❤️
Choreographer ne kisi vishal fan ko bola wo bechare vishal k dance ki bts maang re
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aryannnn....
Mujhe bhi wahi yaad aya tha ye gana sun ke
Originally posted by: annie2248
Bol rahi thi main ki mummy niklegi AP kabir ki 😆, par nahi yaha logo ko shock therapy aur kiss chahiye tha Devpriya ka🤢🤣
🤣🤣
Mujhe lga itna nalla track ni hoga mom son wala
Isliye ship kiya devpriya😆
But cvs ne toh 😡🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Tere liye hi to signal tod taad ke
Aaya delli wali girlfriend chhod chad ke...
Koi is song pe dance kar lena
Koi matlab? Kaun nachega
Originally posted by: Manisha_IF
novel likh rahe hai sabse chhupke
Launch bhi karenge ya sirf apne liye likh rahe hain😆
Originally posted by: MagpieArshu
Choreographer ne kisi vishal fan ko bola wo bechare vishal k dance ki bts maang re
Kis dance ka bts? Ridh....,bir ka?
Originally posted by: MagpieArshu
Choreographer ne kisi vishal fan ko bola wo bechare vishal k dance ki bts maang re
Okay
Sidha dance hi dekh lenge
I hope kuch achha ho dance