ok galzzz
gud nyte
☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ok galzzz
gud nyte
☺️
Originally posted by: rachufan
I teach maths 😡 aur main problem of parents are not ready to deposit full fees and management is not ready to leave a single penny
Ohh shit man
Its really heck
kya promote kiya hai😆Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Anupriya🤣
Hoga MAHA KHULASA , Kaun hai zimmedar Anupriya ki pregnancy ke! Janne ke liye dekhte rahiye immj 2 on Loot & Rangu 🤣
I like that Riddhima doesn't even think and sucks Vanshs finger when its bleeding.
Riddhima - what happened.
Sees the blood. Sucks his finger.
Vansh - Relax.
She looks up.
Vansh - Its ok. Nothing happened.
Riddhima - No Vansh. its bleeding a lot.
Starts sucking his finger again.
Ishq mein marjawannnn.
Family walking into Riddhima sucking his finger. Daddi even clears her throat. :)
Originally posted by: Gaurirane366
pata hai ... But naam galat likh sakate hai hospital.... Miss ishani rai singhania ke jaaga mrs. Likha hoga...
Wedding sequence bhi hai iske baat toh waise bhi ye itv hai.. Kuch bhi dekha sakate hai..
Par mein chaahate hua ye sab se misunderstanding ho.... Ghar mein kis ke report na hoa
Dekhte hai kya hota hai
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Aryan bolega, Aap aur papa kya plan karne ko kaha, aur aap logo ne kya plan kiya 🤣
Uska parents jawani mein hain. 🤣
Lol eyes close karke vansh toh pura feel leke dori lagaya isse Acha eyes open hi kar leta aise bhi blouse backless hi tha all time back dikhata hai hi 🤣☺️
good night.🤗
Thanks for update☺️
Originally posted by: annie2248
Ho to bahut dino se raha hai, chahe saree scene le lo ya fir aaj ka dori scene. Bas manne ko taiyaar nahin madam😆
let see wht ll be her behaviour now....she ll avoid patidev or do somethg else