milega ya nahi pata nahi...par koi bhi baarish scene chahiye
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
milega ya nahi pata nahi...par koi bhi baarish scene chahiye
Good evening and good morning all
I'm very disappointed in creative that everything most of guess is what is happening. Anu and Kabir working together and he's her son
Glad Sia wasn't involve but I'm so disappointed. CV tried to throw us off by having the maid say Tum to a family member
If not Rrahul fantastic acting and my love for RiAnsh, I'll stop watching this show
Originally posted by: itsRitzi
omg so possessive pati hayee maza ayega.. Vishal giving awesome villain vibes #KaVa uff #DeVa 😆
🤣
K aka dev vansh ko jalane k liye flirt kar raha hai riddhu se?😆
https://www.instagram.com/p/CFRzjnpnIPy/?igshid=1h1q8k8oit4tf
Vishal giving all villian vibe!
Boss is very protective possessive towards his pat-ni!😳
Phir ek baar riddhima ke bangles patidev ki dress se match karte huye
Royal wedding planner. Let's see kiska shaadi plan karne aaya ye 😎
woh bhi buddhe ke bhes mein flirt karegaOriginally posted by: Gurikaur_ginni
🤣
K aka dev vansh ko jalane k liye flirt kar raha hai riddhu se?😆
But maza ayega hope dev flirts with ishani too 🤣
#DeVa rocks.. 🥳
Originally posted by: itsRitzi
woh bhi buddhe ke bhes mein flirt karega
But maza ayega hope dev flirts with ishani too 🤣
To matlab Dev (K) ke andar ka riansh shipper bahar aa gaya
wo vansh ko jalane ke liye ab riddhu se flirt karega taki Riansh aur kareeb aa sake☺️🤣
jai K baba ki🤣
Precap is so interesting... Jealous n protective husband dekhneki milega.. ab intezar nahi karsakti..kya kal ki episode aaje milega Hume...aur Hume today ki thara till tomo wait karna pada..
Dev sabke saath flirt karega 🤣
https://www.instagram.com/p/CFRzjnpnIPy/?igshid=1h1q8k8oit4tf
Vishal giving all villian vibe!
Boss is very protective possessive towards his pat-ni!😳
Thks Bushra 🤗
Yup protective and possessive VR 😎
But Riddhu isn't recognising K voice 🤔...the way K is talking aby bharosa and khel Vansh ll surely sense that somethg is fishy