Really?
But finalize kisi aur ko kr liya?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Really?
But finalize kisi aur ko kr liya?
Ye Kya ho geya...
Riddhu shock ho geyi...
Jab Vansh ne back hug kiya bachi bilkul lost thi patidev mei..Vansh ne jab uske haath pe haath rakhke hilaya tab suddenly riddhima realises wo itne der Vansh ko taad rahi thi🤣
And Vansh ne jo smile kiya like "Aakhir tum kho hi gayi mujhme, sweetheart"😉
Thank you for sharing.
Poor Mrs Dsouza.
Looking forward to the episode.
Aaj ka episode thriller, horror genre mein hoga, just imagine upar se kisi ki body giregi😲
Aisa bhi kuch nai hai normality scene hai
Jab Vansh ne back hug kiya bachi bilkul lost thi patidev mei..Vansh ne jab uske haath pe haath rakhke hilaya tab suddenly riddhima realises wo itne der Vansh ko taad rahi thi🤣
And Vansh ne jo smile kiya like "Aakhir tum kho hi gayi mujhme, sweetheart"😉
Aise hi khoyi raho vansh Pe riddhu...
Originally posted by: merryyura
Ye jaan bujh ke uske head pe hit kiya na? 🤣
Mujhe bhi yehi lagta hain 🤣
scary aur thoda creep bhi laga...🤔
Desuza is really dieing!😒 vansh is gonna lose a very faithful person in his life.
I hope numb ho jaye 😒