Originally posted by: merryyura
oh no... 😭
Ye kya ho gaya?
Precap ka update padhke mujhe itna darr laga pata nahi riddhima ka kya hoga jab uske aankhon ke samne sab hoga 😭
Vansh hug krke console krega
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
oh no... 😭
Ye kya ho gaya?
Precap ka update padhke mujhe itna darr laga pata nahi riddhima ka kya hoga jab uske aankhon ke samne sab hoga 😭
Vansh hug krke console krega
Friday episode aaya ?
Nahi, I think raat mein ayega.
Mujhe riansh hug chahiye
Mujhe bhi chaiye...
The gifs 🤣
Thank You...
No epi till now...Ab toh chaska lag giya Riansh ka...
Jab tak Riansh romance na dekhlu...din adhura hota hain...☺️
Srif ipkknd 1 dekha...
Arshi...
Aaj ka episode thriller, horror genre mein hoga, just imagine upar se kisi ki body giregi😲