Originally posted by: Manisha_IF
mujhe bhi chahiye jyada salary...inte kam salary me itna kaam karvate hai ye log humse
aur main jo jobless baithi hu uska kya?🤣
meri post kab lagegi🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe bhi chahiye jyada salary...inte kam salary me itna kaam karvate hai ye log humse
aur main jo jobless baithi hu uska kya?🤣
meri post kab lagegi🤪
arshu...Aaj toh 50th AT party ho gi..AT itni jaldi finish jo ho raha hai...🥳
Party kon de raha hai...
Please short me kuch likh le de do for AT for forum members phatak se DM kar do
Originally posted by: Manisha_IF
me VanGre ke side thi...hu...aur hamesha rahugi
Accha VanGre k side..aur Angre k side🤣🤣
don't worry ab falooda aagaye hai....
Toh usse pucha na..
🤣🤣🤣
Good morning people 🤗
bushra abhi tum batao mere post ka kya hoga?
maine apply kiya tha😆
Originally posted by: HeytzMaaneet
Good morning people 🤗
GM heytz🤗