Originally posted by: Prit_007
I was planning par Alexia tyar hai Ani-Mini OS likhne ke liye 😆
Toh bhi tum likho na. Do do honge read karne ko phir
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: Prit_007
I was planning par Alexia tyar hai Ani-Mini OS likhne ke liye 😆
Toh bhi tum likho na. Do do honge read karne ko phir
Aa gayi Mahi idhar bahut kuch chal raha tu apne gifs dal ab 😆
Kahan hai woh
Idhar kyun nahi aate
Hum bhi unse baat karna chahte
Bon and Batuk ki chemistry ke bare main☺️
Yeh cheez pe do dinn pehele hi discuss kar rahe thei hum log... 😆Originally posted by: Zainu621
Mujhe ek ajeeb si feeling aa rahi esp after seeing pranali saurabh offscreen pics ... kahin opp na ho jaye I mean the way they r focussing on 2 marriage of saurabh n a rich girl ... maybe mini saurabh will end up together just imagine.... I this way she can still plan n plot against ani bon n be more revengeful n all characters will get equal space n interconnected .... but then I cn be totally wrong too
Kyun ? 🤓
Koi baat nahi daily ani mini vm doondkar dedungi 😳
Daily dosage just for octo ❤️
Tell me in English pls.
Check kar behen. Forum mein hi hai...Originally posted by: Alexia_Wilson
Kahan hai woh
Idhar kyun nahi aate
Hum bhi unse baat karna chahte
Bon and Batuk ki chemistry ke bare main☺️
Hum sabne welcome bhi kiya tha..
😀 it's ok it happensYeah misunderstanding...!!!
Originally posted by: Prit_007
Issshhh ☺️
Motivation 🤪
Originally posted by: Zainu621
Mujhe ek ajeeb si feeling aa rahi esp after seeing pranali saurabh offscreen pics ... kahin opp na ho jaye I mean the way they r focussing on 2 marriage of saurabh n a rich girl ... maybe mini saurabh will end up together just imagine.... I this way she can still plan n plot against ani bon n be more revengeful n all characters will get equal space n interconnected .... but then I cn be totally wrong too
Nope yaar never. Do you really think Mini will marry a guy like Saurabh never 😆