Originally posted by: Rudhitafan
Good night everyone🤗❤️...see you tomorrow
Good night Krish 🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Rudhitafan
Good night everyone🤗❤️...see you tomorrow
Good night Krish 🤗
Originally posted by: reply1997
Sampoo ki sasu jis ka face bindi ki shape ka h
Nhi yad Can you post this?
Ji 😆Aaj Rudhita mila na isliye 🤣
Haan yaar cupid wale Salim sahab
Guys mahi aye to batana
Me excited hu kal k epi k lia jijaji aa rahe h bade dino bad
Jin k ji jin k peeche ji
Jin k aahe peeche jiji me unki sali hu
Mere binnu jijaji mere binnu jijaji
Ye kya tha Sonia 😆
Originally posted by: Prit_007
Sadi ki tyariya karne aur haldi aur baki rasmein karne 🤣
Haldi bhi to ek din pehle hoti hai😆.. Bahut dhoom se shadi hone wali hai lagta isliye sabhi ko bulaya hai🤣
Originally posted by: Prit_007
Nhi yad Can you post this?
Itna favourite show b nahi h ye ki feed check karu last week ki😆
Mood nahi ban raha hai behen😆
Bana aur likh 😆
Originally posted by: Prit_007
Ye kya tha Sonia 😆
I hate 2
Munshi ki
Saurab ki may b 2
Ani ki may be 2
I hate 2
Itna dimaag BB me mat Laga behen😆Yaha characters to brain lagate hi nhi tu apna kyu laga rahi 🤣