🤩 why not pizza party at Karan ka penthouse 🤩Originally posted by: Niyati_T
Aee I’ll also come to eat pizza
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
🤩 why not pizza party at Karan ka penthouse 🤩Originally posted by: Niyati_T
Aee I’ll also come to eat pizza
Originally posted by: Niyati_T
Aee I’ll also come to eat pizza
Come come
Pehle pizza boy. Armaan ko to arrange kar lo guys 😆
Thank you Mithi for the offer. Mera toh already hai aa rahi hoon Mumbai, Niyati ki shaadi mein 🤩 🔥
phir hum Ksg se milne jayenge ☺️Originally posted by: WaqtZaya
Thank you Mithi for the offer. Mera toh already hai aa rahi hoon Mumbai, Niyati ki shaadi mein 🤩 🔥
Khyali pulaos 😅
https://twitter.com/dmgloops/status/1300059244947935233?s=09
My most fav scene
Main apne wade nahi todta ❤️
Teeno ek saath jayenge have faith 🤗
Originally posted by: WaqtZaya
I was the last batch 😅
Matlab 😕
Originally posted by: mithilalovesksg
Behen it's that amit nashe main thaka diya isliye out hua uska koi irada nahi tha haar maane ka 😛
Arey haan vo bhi hua tha actually Ridhima was nudging him but Armaan was not ready to give up. Abh yaad aaya pura scene 😆
🥺 faith faith all about faith. 🥺 Mera ek bright brighter brightest chance miss hogaya toh main kya karoon 🥺Originally posted by: mithilalovesksg
Teeno ek saath jayenge have faith 🤗
Originally posted by: WaqtZaya
niya isko bol🥺
Mithi according to her we have very tiny tiny houses iske liye ghar matlab Karan ke penthouse jaisa kuch chahiye to stay 🤣