Thank you gauri🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Thank you gauri🤗
Thank you 🤗💞
Chachi ke locker .. uss mei Annie ko itni dilchaspi kya hai?? 🧐
Thank you 😳
change in the compliment noted 😆
Chachi ko gold pasand hai. Annie Goldie ban gayi. Toh ab chachi ki nazrein Annie pe rahegi 🤣
Haan. Hamesha sabse pehla comment mera hota hai toh aaj wait kiya and second comment kiya. 😆

Congratulations Neha🤗
Keep shining!!!⭐️
kyunki Chachi ko Gold mei bahut dilchaspi hai 🤣
be careful ... VIT girls shayad tumhe bhej denge 🤣
Originally posted by: merryyura
Chachi ko gold pasand hai. Annie Goldie ban gayi. Toh ab chachi ki nazrein Annie pe rahegi 🤣
Haan. Hamesha sabse pehla comment mera hota hai toh aaj wait kiya and second comment kiya. 😆
🤣 aap sab hilarious ho 🤣
😆 next time third karna 🤣 🤣
kyunki Chachi ko Gold mei bahut dilchaspi hai 🤣
be careful ... VIT girls shayad tumhe bhej denge 🤣
M na jane wali🤣🤣
Ya shayad chali bhi jau😆
Riansh ko live dkhne k liye🤣
Thanks aashna🤗
Originally posted by: merryyura
Chachi ko gold pasand hai. Annie Goldie ban gayi. Toh ab chachi ki nazrein Annie pe rahegi 🤣
Ye kya baat hui?🤣
Haan. Hamesha sabse pehla comment mera hota hai toh aaj wait kiya and second comment kiya. 😆