|| RiAnsh/RraHel AT #45 || Please Take Rest.... Don't Stress- Page 87

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

46.3k

Users

39

Likes

2.1k

Frequent Posters

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

mere ghar me roz 7:30 ko wo hi dekha jata hai...phir mujhe MS 8:30 ko dekhna padta hai

mere mummy papa CS aur anupama kabhi miss nai karte🤣 humari tv apne aap chalu hota hai in dono ke time😆

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Gaurirane366

🤣

Sirf ek requirement hai ..aapka luck hona chahiye baki sab mein ek din mein shika sakate hua😆

Acha luck is the biggest factor.

Warna har koi vansh jaisa nahi hota ki tumhare sare lame excuses pe ankh band karke bharosa karke tumhe zinda jane de 🤣

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Subah jab dadi se baat kar rahi thi toh kitni Sundar lag rahi thi.

And sabse badi baat, chain utarne ke baad wali pehli outfit thi woh 🤣

@bold...sahi kaha🤣

@red ... True.. Upsar se sindoor scene mein nose par bhi red aur outfit bhi red😆

Nichuss thumbnail
Posted: 5 years ago



ufffff ths s so hawttt ☺️smiley43smiley43smiley43smiley43

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Acha luck is the biggest factor.

Warna har koi vansh jaisa nahi hota ki tumhare sare lame excuses pe ankh band karke bharosa karke tumhe zinda jane de 🤣

haa...🤣

Vansh ne ridz ko kitne baar maaf kiya hai... 😆

Lunamovas thumbnail
Achiever Thumbnail 8th Anniversary Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Video-Capture-20200915-095834


Video-Capture-20200915-095840


Mitti me mila dungi sequence in need urgent

Riddhu to kabir

Tumhe kya laga mein apne pati ki raksha nai kar paaungi

Y khoon nai dokha hai

Tumhare khel ka jawab hai

Jahan vansh hai na tum kya tumhari soch bhi nahi pahunch sakti ustak

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: _Asfii_

mere mummy papa CS aur anupama kabhi miss nai karte🤣 humari tv apne aap chalu hota hai in dono ke time😆

meri mummy anupamaa subah 9 baje dekhti hai...

MS bhi mummy ko achcha lagta hai to ab MS bhi hum roz dekhte hai 8:30 ko...

Edited by Manisha_IF - 5 years ago
Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Nichuss



ufffff ths s so hawttt ☺️smiley43smiley43smiley43smiley43

☺️
Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Nichuss



ufffff ths s so hawttt ☺️smiley43smiley43smiley43smiley43

The way Vansh kneeled down ☺️🤢

Nichuss thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Maria02

The way Vansh kneeled down ☺️🤢


yss....... first i saw the gif wher he fix th zip.... i was like wat he doing 🤣☺️☺️itni bold...

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".