Originally posted by: Manisha_IF
mere ghar me roz 7:30 ko wo hi dekha jata hai...phir mujhe MS 8:30 ko dekhna padta hai
mere mummy papa CS aur anupama kabhi miss nai karte🤣 humari tv apne aap chalu hota hai in dono ke time😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manisha_IF
mere ghar me roz 7:30 ko wo hi dekha jata hai...phir mujhe MS 8:30 ko dekhna padta hai
mere mummy papa CS aur anupama kabhi miss nai karte🤣 humari tv apne aap chalu hota hai in dono ke time😆
Originally posted by: Gaurirane366
🤣
Sirf ek requirement hai ..aapka luck hona chahiye baki sab mein ek din mein shika sakate hua😆
Acha luck is the biggest factor.
Warna har koi vansh jaisa nahi hota ki tumhare sare lame excuses pe ankh band karke bharosa karke tumhe zinda jane de 🤣
@bold...sahi kaha🤣Originally posted by: merryyura
Subah jab dadi se baat kar rahi thi toh kitni Sundar lag rahi thi.
And sabse badi baat, chain utarne ke baad wali pehli outfit thi woh 🤣
@red ... True.. Upsar se sindoor scene mein nose par bhi red aur outfit bhi red😆

ufffff ths s so hawttt ☺️



haa...🤣Originally posted by: merryyura
Acha luck is the biggest factor.
Warna har koi vansh jaisa nahi hota ki tumhare sare lame excuses pe ankh band karke bharosa karke tumhe zinda jane de 🤣
Vansh ne ridz ko kitne baar maaf kiya hai... 😆


Mitti me mila dungi sequence in need urgent
Riddhu to kabir
Tumhe kya laga mein apne pati ki raksha nai kar paaungi
Y khoon nai dokha hai
Tumhare khel ka jawab hai
Jahan vansh hai na tum kya tumhari soch bhi nahi pahunch sakti ustak
meri mummy anupamaa subah 9 baje dekhti hai...mere mummy papa CS aur anupama kabhi miss nai karte🤣 humari tv apne aap chalu hota hai in dono ke time😆
MS bhi mummy ko achcha lagta hai to ab MS bhi hum roz dekhte hai 8:30 ko...
☺️
The way Vansh kneeled down ☺️🤢
The way Vansh kneeled down ☺️🤢
yss....... first i saw the gif wher he fix th zip.... i was like wat he doing 🤣☺️☺️itni bold...