Originally posted by: dusk2dawn
Good night everyone...🤗
See ya all tomorrow
N wish you all a wonderful day ahead...
Good night to you 🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: dusk2dawn
Good night everyone...🤗
See ya all tomorrow
N wish you all a wonderful day ahead...
Good night to you 🤗
mujhe bhiOriginally posted by: merryyura
Saree thik hai but earrings 🤢
Meko riddhima ka sabse acha outfit teej wala laga tha. Simple and sundar
Red outfit kitna aacha lag raha tha..
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Gauri aap bhi na 🤭😂
To app hai ginni. Hello ji 😆
OG... u galz r so fast.................. i was in 103... just went n came back 107
:D
Welcome to riansh AT 😎
🤣
mere ghar me roz 7:30 ko wo hi dekha jata hai...phir mujhe MS 8:30 ko dekhna padta haihaan usko bada wala dete hai..hum bhi roz dekhte hai beta..meri mummy ko uska makeup pasand nai aata tha pehle wale..abhi ache lagte hai😆
her earrings are tooo big....
since her face s small.... small earrings suit her most....
cruise dance wala luk suits her most....
True, maine ek baar try kiya tha long earings, 2minute jhela nahi gaya, it's torture to the ears
Subah jab dadi se baat kar rahi thi toh kitni Sundar lag rahi thi.
And sabse badi baat, chain utarne ke baad wali pehli outfit thi woh 🤣
Originally posted by: merryyura
I think that gunshot was a turning point for riddhima. Ab jispe ankh band kar ke bharosa tha uspe doubt karna start hoga.😎
And jispe bilkul yakeen nahi tha, uss pe bharosa karna seekhegi.
Jispe yakeen nai tha uspe bharosa karna sikh rahi hai bachi
Last epi mein pehli baar usne Vansh pe bharosa kiya😆 Dhire dhire she'll realise ussi pe bharosa kar sakti hai wo
Nahi digi dao 🤣