Waaahh!!
Mazaa aagaya ye scene dekhke
Ye jab MS pakda vansh ne tab pehle ek long look diya riddhima ko. Then niche dekhe ke ms tie kiya
And sindoor ke time pe toh riddhima ne kuch bola bhi nahi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Waaahh!!
Mazaa aagaya ye scene dekhke
Ye jab MS pakda vansh ne tab pehle ek long look diya riddhima ko. Then niche dekhe ke ms tie kiya
And sindoor ke time pe toh riddhima ne kuch bola bhi nahi
Originally posted by: merryyura
Waaahh!!
Mazaa aagaya ye scene dekhke
Ye jab MS pakda vansh ne tab pehle ek long look diya riddhima ko. Then niche dekhe ke ms tie kiya
And sindoor ke time pe toh riddhima ne kuch bola bhi nahi
Hush me aane k baad sequences ache hain they could have been stressed in gud execution jaldi me nipta diya
true..upsar ek mein male version and dur se mein female version..Originally posted by: merryyura
Waaahh!!
Mazaa aagaya ye scene dekhke
Ye jab MS pakda vansh ne tab pehle ek long look diya riddhima ko. Then niche dekhe ke ms tie kiya
And sindoor ke time pe toh riddhima ne kuch bola bhi nahi
MS & sindur connection is being shown very deeply amid riansh. ..I hope cvs won't disrespect this MS & sindur connection amid riansh in future 😵
Btw was this kind of connection amid deep arohi or deep tara in 1st season?
Congrats on the 44th AT🥳🥳🥳
Sorry for being late😳
Thks Tanika 🤗🤗💐💐
Vansh ke liye chhid chuki hai Kabir aur Riddhima ke beech jang
Kiski hogi jeet jaanne ke liye jude rahiye colours ke sang
Rangu pakka aise hi promote karta🤪🤣
true..perfect lyrics ke sequence match kar rahe the..
Awesome❤️
Tuesday episode bhi upload ho gaya😃
Originally posted by: Gaurirane366
true..upsar ek mein male version and dur se mein female version..
Haan..MS pehnane ke time female bgm
aur sindoor ke time male bgm