Originally posted by: mithilalovesksg
wahi kar rahi hoon abhi inpe droll aur 11 baje ke baad cut off ka wfh 😳😛
Main sirf droll kar rahi hun 🤣
Work from home starts any minute now 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: mithilalovesksg
wahi kar rahi hoon abhi inpe droll aur 11 baje ke baad cut off ka wfh 😳😛
Main sirf droll kar rahi hun 🤣
Work from home starts any minute now 😆
Originally posted by: Niyati_T
Vo toh she will do only... but I want a season 2 of Dangerous also 😒
season 2 i dont expect much abhi ke liye qh2 kafi hain
lets see what happens
Originally posted by: Niyati_T
The art and the artist are equally fantastic
itne ki samajh nahi aata dekhe kidhar
Yes! Each day is a new learning day from him and also about him (waise toh hume sab pata hai but aaj kal sir hume zara surprise kar rahe hain beech beech mein 😆)
Originally posted by: Niyati_T
Attitude kaise change hogaya lekin shadi ke baad 🤔
Biwi ne bas ishara kiya and Janab chup ho gaye, but yeh unspoken understanding ki baat hi kuch aur hoti hai ...😛
unpe dil aya laise mujhe to yeh bhi samajh nahi aaya abhi tak 😕
Originally posted by: mithilalovesksg
season 2 i dont expect much abhi ke liye qh2 kafi hain
lets see what happens
Season 2 toh abhi Boss ka bhi baki hai 🤣
QH2 ka toh bas hum sab 100% confirmation ki wait kar rahe hain sir se 😛
Dangerous season 2 hona chahiye yaar, wahan MX Player pe likha hai na Season 1 toh phir second season bhi aa sakta hai na?😒
Vahi toh dikkat hai 🤣
Originally posted by: mithilalovesksg
unpe dil aya laise mujhe to yeh bhi samajh nahi aaya abhi tak 😕
Samajh toh Bajaj ko bhi nahi raha tha ki yeh hua kaise 🤣
Chalo abhi thode time mein aati hun wapas🤗
Originally posted by: Niyati_T
Season 2 toh abhi Boss ka bhi baki hai 🤣
QH2 ka toh bas hum sab 100% confirmation ki wait kar rahe hain sir se 😛
Dangerous season 2 hona chahiye yaar, wahan MX Player pe likha hai na Season 1 toh phir second season bhi aa sakta hai na?😒
main bhi yeh socke dil behlati hoon but sachai kadwi hoti hain 😛
at present boss 2 kal bhi mujhe itna excitement nahi hain but as ksg told its in pipeline so ya may come aur alt balaji wale bhi boss walo ko bhav dete rehte hain 😆