Originally posted by: merryyura
Bhar bhar ke romantic scenes ka idea milega yahan 😎
Aag jag jayegi screen pe🔥🔥
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: merryyura
Bhar bhar ke romantic scenes ka idea milega yahan 😎
Aag jag jayegi screen pe🔥🔥
Originally posted by: Tejaswini240896
Matlab woh chandelier bhi agar K girata hai toh..vansh ka attention divert krne ke liye kiya hoga..🤔🙄 i hope tb tak R ko akal aa jaye😶
R ko akal nai aayegi
Kyunki proof aayenge utpatang kyunki ragini ki entry karayenge CVS 🤣
thank you meri taarif ke liye...bas aese hi taarif karti rehnaOriginally posted by: Gurikaur_ginni
Je baat toh tune bilkul sahi boli😆
Bas boss kadar Krna apne pyar ki
Originally posted by: annie2248
Iss haveli k log 2050 m jeete hai🤣
Bechare CVs confuse ho jayenge ki chal kya raha h aur ye Vanshika aur Abir kaun hain🤣
Riansh ke bete ka naam riansh rakha hai.
Aur bhi do bachon ka naamkaran ho chuka hai, but wo mujhe yaad nahi aa raha. Amekha ko pata hai uske baare mei. 🤣
Originally posted by: Tejaswini240896
Aisa na bolo ginni..
Chalo thoda man parivartan ho jaye
Originally posted by: Manisha_IF
thank you meri taarif ke liye...bas aese hi taarif karti rehna
🤗
Agar yeh sab hone ke baad bhi agar Riddhu ne Ragini jaap kiya toh mai pagal ho jaungi 😡
Originally posted by: MagpieArshu
R ko akal nai aayegi
Kyunki proof aayenge utpatang kyunki ragini ki entry karayenge CVS 🤣
Chalega mujhe..ragini ki entry hi karwa do. Lekin story aage badhao..😅
Hridya parivartan nai hridya struggle milega
ek vanshika & ek riansh teesra kaun ? Mujhe kyu nahi batayaOriginally posted by: merryyura
Riansh ke bete ka naam riansh rakha hai.
Aur bhi do bachon ka naamkaran ho chuka hai, but wo mujhe yaad nahi aa raha. Amekha ko pata hai uske baare mei. 🤣