Jab bhi Riddhu ki against plan karta hai Vsnsh, sab flop ho jaata hai 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Jab bhi Riddhu ki against plan karta hai Vsnsh, sab flop ho jaata hai 😆
Hayee vansh ke expressions
Please tell me you're scared to see her like that, vansh
koi baat nai..biwi ko bohut rulaya hai bande ne..ab thoda uski baari..kash Riddhu dekhti how shocked he was to see her shot & how he will be worried for her
Riddhu behosh
VR shouts Riddhimaaaaaa😭
Matlab woh chandelier bhi agar K girata hai toh..vansh ka attention divert krne ke liye kiya hoga..🤔🙄 i hope tb tak R ko akal aa jaye😶
Harkar jitnevale ko baazigar kehte hai...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Riddhu k liye bura feel ni hota tha
VR thoda ro lega toh kya ho jayega
Bada trap trap kr rha tha
Sab flop🤣
Na riddhu k pichhe kon ye pta chla
Udhar sunny aur Ishani ki shaadi bhi ho Rahi hai😆
P.s. I too feel bad for him but sometimes🤣
Yaha to harkar pyaar Milne vala hai...itna kafi nahi hai kya ?
Originally posted by: MagpieArshu
I so wish doctor bol de shock is dangerous for health kinda keep her happy
Vansh ki struggles dekhni waali hongi 🤣
YAASSS! 😎
Originally posted by: kb_always_96
Jab bhi Riddhu ki against plan karta hsi Vsnsh, sab flop ho jaata hai 😆
Koi ni jald hi biwi party change kr legi
Fir koi plan flop ni hoga
Bas k ka band bajega😆
Thank You...
Pool romance bhi milega
Wo pool mujhe yaad aaya tha maare ko romance maangta
Originally posted by: merryyura
Hayee vansh ke expressions
Please tell me you're scared to see her like that, vansh
Riddhima aankhe Kholo Riddhimaaaaa...
tumhe Kuch nahi ho sakta