Originally posted by: arryline
Mein toh full confused hoon dekh ke ....
So Vansh thinks somebody is playing Ridz??Or he knows about mask man ?
I think he knows but pretending as if he doesnt know
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: arryline
Mein toh full confused hoon dekh ke ....
So Vansh thinks somebody is playing Ridz??Or he knows about mask man ?
I think he knows but pretending as if he doesnt know
Sia ne dil ki baat bol di chachi ko - 'Chachi aap bhi na! abhi nayi nayi shaadi hui hai bhaiya bhabi ka..thoda private time to chahiye na"☺️
chachi ka popat hogaya🤣
Sia ke liye meri taraf se ye 🍪
Sia ne dil ki baat bol di chachi ko - 'Chachi aap bhi na! abhi nayi nayi shaadi hui hai bhaiya bhabi ka..thoda private time to chahiye na"☺️
chachi ka popat hogaya🤣
Chachi ko aur dialogues do yaar she’s an under utilized gem ❤️
What’s with Aryan’s clothes naa kurta hai na shirt somewhere in between 🤣
🤣🤣
Ishq mein don se shaadi kar jaawan,,,
N then ishq mein darjawaan..🤣
Hi guys
I am Priya
New here...
51 episode is out
Sunny is bacckkk
He is in team Vansh
Originally posted by: arryline
Chachi ko aur dialogues do yaar she’s an under utilized gem ❤️
What’s with Aryan’s clothes naa kurta hai na shirt somewhere in between 🤣
Riansh ke shaadi wale episodes mei chachi ke scene bahut mast the. Specially jab unhone shera ko chupaya tha 🤣
🤣
Suzie ka statue front yard mein hoga..🤣
Originally posted by: arryline
Chachi ko aur dialogues do yaar she’s an under utilized gem ❤️
What’s with Aryan’s clothes naa kurta hai na shirt somewhere in between 🤣
Aryan thoda samajhdari ki baat kare wo enough hai..uske kapdo pe dhyan mat do🤣