Did everyone see the promo where K shoots her😕
Haan. Usse dekhne ke baad se yahan sare pagal ho chuke hain theories bana bana ke 🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Did everyone see the promo where K shoots her😕
Haan. Usse dekhne ke baad se yahan sare pagal ho chuke hain theories bana bana ke 🤣
Originally posted by: MagpieArshu
🤣
I already had party enjoyed panipuri homemade
Man that feeling of eating after 8 months
😲
It's been 1 yr since I ate panipuri😭
haa boss iss confusion mein marjaavan.. 🤪
Bohot possibility hai Gun shoot ke... Let see cv kya dekhate hai..
Originally posted by: merryyura
Haan. Usse dekhne ke baad se yahan sare pagal ho chuke hain theories bana bana ke 🤣
😆😆
Teek hai meri theories door rakhti hoon
Sab Aur confused ho jayenge
Originally posted by: MagpieArshu
Ragini atyachar will come in october
Any special occasion in October?🤔
Rangu ka aaj tak record hai kabhi poora sach dikhaneka?😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan pta ni konse CCTV check krta hai wo🤣
Invisible CCTV ki sirf angre ko dikhte hain 🤣
Ginni, teri dp ❤️
Originally posted by: merryyura
Haan. Usse dekhne ke baad se yahan sare pagal ho chuke hain theories bana bana ke 🤣
Aisi aisi theories cvs bhi kehte honge lo bhai take pen n write
🤣
Naah naah batao. Sare options pata rehne chahiye na 😎
Originally posted by: merryyura
Haan. Usse dekhne ke baad se yahan sare pagal ho chuke hain theories bana bana ke 🤣
Twitter pe bhi pagla gye hai sab😆