Kab lagegi riddhima KO goli...ish week lag Jana chaiye...
I can't wait...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kab lagegi riddhima KO goli...ish week lag Jana chaiye...
I can't wait...
aur agar vansh aur ridz pehle se hi ek doosre se mile huye ho
That would totally be like dimag ka dahi
Tysm ! Just now watched it!
Originally posted by: MagpieArshu
Yvruddhu came in between coz of destiny I feel
Attacks vansh p hain
If he was planning to attack Vansh
he would be worried seeing her hurt not smirk
IT IS HIS PLAN TO USE RIDDHU TO FRAME VANSH ... IN MURDER CASE ... ATLEAST ATTEMPT TO MURDER!
plus attacking Vansh doesn't make any sense
Riddhu toh usko maarne sse rahi she is right there
plus Vansh knows she can't dream of killing or plotting something like this
aur agar vansh aur ridz pehle se hi ek doosre se mile huye ho
Y to hai
Connected hain they are isilye enemy fears
Originally posted by: merryyura
Baki sare time boss ki care mein hidden motive madam ko confuse karna hota hai. 😈
Abki baar genuine care dikhega boss ka
saree ya dress pehnane mein bhi help karega ☺️
Originally posted by: merryyura
Baki sare time boss ki care mein hidden motive madam ko confuse karna hota hai. 😈
Abki baar genuine care dikhega boss ka
Riddhu phir bhi confuse hi hogi😆
Originally posted by: Sitara77
Kab lagegi riddhima KO goli...ish week lag Jana chaiye...
I can't wait...
Kal lagegi nai to Parso
same here.. 🤞I wish goli lagne ke baad there was a mirror or something jaha ridz K ki reflection dekhti ho..specially smirk karte huye
yaha sapne pure ho rahe hai aur party bhi nahi mil rahi...kaise log hai yaha