sabko yog ki gutti pilane🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
sabko yog ki gutti pilane🤣🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Bahut ganda twist hoga if cvs showed chain
Kyunki chandelier rope se control karte hain originally on sets
Cvs desi saas bahu twist mat do
Lag to chain hi rahi hai, vansh ke haath mein bhi
Maybe vansh uspe doubt karega but He'll behave like usko koi doubts nahi..banda apna chalak hai..doubt karega pakka
Originally posted by: Manisha_IF
kabir khud bhi ho sakta hai jo sunny ke papa ka look leke aaya ho
Mai wahi bol rahi hu
Look leke aaya hai Kabir hai wo
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Vansh bhi khel khelega for sure
Wo bhi biwi ko pakad k
Kabir to khoob jalega
Miyan biwi romance dekh k
Are free fund ki demand poori ho ri
Chandelier ko maaro goli
omg...gomutra🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
sabko yog ki gutti pilane🤣🤣
Aur ridz ko Vansh ke saath khudko kaise control karna hai uska bhi koi yog sikhane🤣🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Maaneet wo harness hai
Rope hai dekho vansh k haath me
N y entry yahan maara hai ya haldi sequence me
Bts to haldi shoot se aayi thi 🤣
Chain hain
for balance n grip
I don't know when exactly this sequence will be shown but I feel yeh hoga
He has already entered the mansion
if he is in disguise then he will be for all functions
aage dekhte hain