OMG🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
OMG🤣🤣
accha hai....wohi dance karana hai hum sab ko...😆Originally posted by: merryyura
Haanji bahut ache se 🤣
Calling mama that too rohit sippy style
Originally posted by: Gaurirane366
🤣
Phir ridz ko pata chal jaayega kitne bhi difference ho family mein .. Phir bhi hum saath saath hai Rasinghanias family... Inaki baato par trust nahi karane ka...
Hope so k madam k dimag k parde Khul jayege🤣
exactly😆Originally posted by: merryyura
Kabir is Mama. And Angre is chacha 😎 🤣
hope so🤞Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hope so k madam k dimag k parde Khul jayege🤣
Na ridz khadde me giri...na VR khadde me gira...na dono sath me khadde me gire ? Mere to sare armaan tut gaye... 🤣
Khadda romance dekhne ke🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Na ridz khadde me giri...na VR khadde me gira...na dono sath me khadde mw gire ? Mere to sare armaan tut gaye... 🤣
Khadda romance dekhne ke🤣
KP bana ke pura kar armaan. CVs pe bharosa rakhne se acha hai khud hi KP banake maze karo.
mujhe nahi pata tha tum log wo valae scene ki bate kar rahe the...Originally posted by: merryyura
Matlab bhai ko pata hai ki devar bhabhi ke hath pe khade the? Unhone ye allow kiya tha? 😲
Mujhe to laga bhabhi ne devar ko mara wo vale scene ki bat kar rahe the