Jab ridz ne haath pkda
Vansh was like usse pta tha k wo aisa kuch kregi🤣
Vansh Babu toh gyo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jab ridz ne haath pkda
Vansh was like usse pta tha k wo aisa kuch kregi🤣
Vansh Babu toh gyo
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aisa pehli baar hua k ridz ne pati ka haath pkda
Pati toh khushi mein naachne lga🤣
Andar disco dancer kar raha tha😆
Originally posted by: Sidishafan01
Guys need your opinions right now it looks like vansh is trapping Riddhima !! He hasn’t forgiven her for his mother’s photo
Naaahhh
Its riansh getting trapped together
Originally posted by: Manisha_IF
Mann me laddu phute...🤣
Vansh in mind : areeeeee...ye sweetheart bhul gai ki humari shadi normal nahi hai🤣
Pta ni vansh boss k dimag mein kya chal raha hai
konse song pe ?🤣Originally posted by: kb_always_96
Andar disco dancer kar raha tha😆
Originally posted by: merryyura
Maine ek baar bhi nahi dekha. Bas starting ke 2 episodes dekhe hai. 😵
Sad ending ke review padhe and baekhyun ki death bhi hai. Issiliye dekha nahi maine. 😭
Tragic love story hai but bahut achii hai
Itv me aane chahiye
S2 has happy ending
But s2 god knows kab aayega
Itv se yaad aaya sitara p 26 episode series as ri koi
Pehle vansh boss
Fir ridz baby
Ya saath mein🤔
Bang Bang🤣 ya fir
Tu tu tu meri Mai Tera hone lga