I'm back 😆😆
Welcome back amekha sunbae🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I'm back 😆😆
Welcome back amekha sunbae🤗
Bechari ko kitna dara rahe hain sab..Kasam se...🤣🤣
Ye picture itni perfect hai isse frame Karwa dena chahiye. 😎
Dil ki baat zuban pe aa hi gayi.
Bahut jald riddhima ki solo picture frame unki room mei dikhegi
I'm back 😆😆
Welcome back Assistant...🤗
🤣Vansh mujhe khatam karne wala hai...🤣
Oh..come on Riddhu tumhe tumhara Hubby khoni dikhta hai..🤣
Koyi bhi toh uske jaaga toh yahi samajata.. Vansh ka behavior 🤪
Ridz brain

Ohh Riddhu Bae Vansh won't kill u ....u are too special him ❤️
Originally posted by: merryyura
Sunny ko ragini ke baare mei itna pata hai but Kabir ko nahi? 😵
Chalo sunny ko Ishani ne bataya hoga toh agar sunny Kabir ka aadmi hai toh usne ye sab Kabir ko kahe na bataya? Ek second mei arrest kar sakte the vansh ko 😳
Coz sunny Kabir ka aadmi nahi hai riddhu baby
Vansh ko behena Ishani ke baare mei kuch nahi pata. 😵
I feel sorry for her actually. 😵
Originally posted by: merryyura
Welcome back amekha sunbae🤗
Hello Hermione hubae🤗