Originally posted by: Gaurirane366
konsa scene discuss kar rahe hai sab?
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gaurirane366
konsa scene discuss kar rahe hai sab?
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Ab I need to do 50k posts for becoming achieverz
Haawww long way to go 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
dadi ka bahana banake jana chahti ho...ullu samja hai mujhe ?🤣
Aao bhi toh dadi ka bahana banake apne Dil ki baat keh dete hain. Uska kya? 🤣
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Wo shaadi ko extend karne k liye hai I think gun shot planning
Originally posted by: merryyura
Aapki marzi. 🤷🏻
Hermione😆
Originally posted by: MagpieArshu
Ab I need to do 50k posts for becoming achieverz
Haawww long way to go 🤣
All the best 👍🏼
Originally posted by: merryyura
Aao bhi toh dadi ka bahana banake apne Dil ki baat keh dete hain. Uska kya? 🤣
Daadi k naam p ishq ki bandbook chal ri 🤣
Usko pata chalega kuch din baad ki asli villian kaun hai🥱
Tab pata chalega usse K how lucky she is
Hermione😆
Aur 30 post more
Aaj ke episode aane se pehle promotion pakka 😎
Cake scene bhi pending hai abhi
Wo bhi shaadi se pehle hoga na
Agr sunny ka sach pta chal gya hua
Toh Ishani ki shaadi kis se ho rahi hai 🤔🤣