Originally posted by: Gaurirane366
konsa scene discuss kar rahe hai sab?
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gaurirane366
konsa scene discuss kar rahe hai sab?
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Ab I need to do 50k posts for becoming achieverz
Haawww long way to go 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
dadi ka bahana banake jana chahti ho...ullu samja hai mujhe ?🤣
Aao bhi toh dadi ka bahana banake apne Dil ki baat keh dete hain. Uska kya? 🤣
shaadi ke pehle wale ridz ko shoulder pe chot lagne ke baramein baat kar rahe hai
Wo shaadi ko extend karne k liye hai I think gun shot planning
Originally posted by: merryyura
Aapki marzi. 🤷🏻
Hermione😆
Originally posted by: MagpieArshu
Ab I need to do 50k posts for becoming achieverz
Haawww long way to go 🤣
All the best 👍🏼
Originally posted by: merryyura
Aao bhi toh dadi ka bahana banake apne Dil ki baat keh dete hain. Uska kya? 🤣
Daadi k naam p ishq ki bandbook chal ri 🤣
Usko pata chalega kuch din baad ki asli villian kaun hai🥱
Tab pata chalega usse K how lucky she is
Hermione😆
Aur 30 post more
Aaj ke episode aane se pehle promotion pakka 😎
Cake scene bhi pending hai abhi
Wo bhi shaadi se pehle hoga na
Agr sunny ka sach pta chal gya hua
Toh Ishani ki shaadi kis se ho rahi hai 🤔🤣