Originally posted by: dusk2dawn
Ya I loved yeh wala yellow dress
Yes... bilkul YEH wala yellow dress!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
Ya I loved yeh wala yellow dress
Yes... bilkul YEH wala yellow dress!
Originally posted by: Gaurirane366
Vansh ne sunny ki history/geo Pehle he cruise par nikale hogi... I mean aapne family ko kitna important samajata hai.. Toh ishani kiske saath ghum rahe hai.. Uska background toh check kiya he hoga
Pakka kiya hoga. Warna vansh ke intelligence pe mujhe kabhi bharosa nahi hoga 😵
dulha toh apna angre hi hoga ya phir shaadi cancel 🤣
Originally posted by: merryyura
Jiss ragini ko insaf dilana chahti thi, jiske liye apne pati pe shaq kiya woh ragini zinda hai? 😲 😭
Humko ragz ki entry ke baad RaVan ko dekh jalkukdi Ridz chaahiye..😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
I hope snowballs vansh ki tarah smart ho🤣
Snowballs mumma ki tarah cute and papa ki tarah smart and intelligent honge.
Ye pehle se decide ho gaya tha 🤣
Haa...hoti hai...kabhi kabhi jaise ki sheshasauten behan bhi hoti hai kabhi kabhi 🤣
haa..par usse blame nahi kar sakate... (God mein ye bol raha hua vishwas nahi ho raha hai)
dulha toh apna angre hi hoga ya phir shaadi cancel 🤣
🤣
Bechare Angre ko bhi toh koi puchh lo usko
Iss nakchadi ishani se shaadi karni hai ya nahi..😆
dulha toh apna angre hi hoga ya phir shaadi cancel 🤣
Ekdum sahi
Main to Jhoomar wali Red saree ka intejaar kar rahi hu..Ridz looked hot in that
Patidev to gayo uss din☺️