Good morning 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning 🤗
Originally posted by: Gurikaur_ginni
IMMJ2 start hua tab 10k bhi nahi the
The journey from 10k to 100k
This proves how "Vansh RaiSinghania" created his impact on people's heart😎❤️
The way he says "TUM" ☺️
Originally posted by: Manisha_Vankar
"Kuch log tumhari zindagi me bar bar ek khaas vajah se aate he...Ya to wo log tumhari zindagi badalne ke liye aate he...Ya fir tum unki zindagi badalne ki takat rakhte ho"
No doubt dialogues are USP of the show
wo bhi itne kam waqt me...Originally posted by: Gurikaur_ginni
IMMJ2 start hua tab 10k bhi nahi the
The journey from 10k to 100k
Sabkuch uski acting & achchai ki wajah se
Originally posted by: Manisha_Vankar
"Kuch log tumhari zindagi me bar bar ek khaas vajah se aate he...Ya to wo log tumhari zindagi badalne ke liye aate he...Ya fir tum unki zindagi badalne ki takat rakhte ho"
Riansh ek dusre ki zindagi mei aaye and ek dusre ki zindagi badal di
Why are bed and sofa jealous😆😆
Kyunki bed sofa se gussa hai n sofa bed se
Coz riansh care for none so jealous they dont even sit n talk 🤣On them
Originally posted by: Manisha_Vankar
jald hi ho jayenge
Tab hum sabko party Dena ok😆
starting me vansh ne bola...vansh rai singhania jiski zindagi me aata hai uski zindagi ka rukh badal jata hai...sach me ridhu ki zindagi ka rukh to badla...par sath me VR ko zindagi ka bhi rukh badal gayaOriginally posted by: merryyura
Riansh ek dusre ki zindagi mei aaye and ek dusre ki zindagi badal di
Originally posted by: MagpieArshu
Kyunki bed sofa se gussa hai n sofa bed se
Coz riansh care for none so jealous they dont even sit n talk 🤣On them
Bed pe toh kitna acha daraya tha riddhima ko vansh ne. Jab riddhima ne pehli baar wifey card use kiya tha. 🤣