Originally posted by: MagpieArshu
Vansh ko y dialogue bhi do cvs
Janam samjha karo
Oops sweetheart/darling samjha karo 🤣
He said after chaabi-chor scene
Vansh style
Baat ko Samjho 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MagpieArshu
Vansh ko y dialogue bhi do cvs
Janam samjha karo
Oops sweetheart/darling samjha karo 🤣
He said after chaabi-chor scene
Vansh style
Baat ko Samjho 😳
uska talent to tab hi dikha gaya jab usne kainat paly kiya...sari acting achchi karti hai hellyOriginally posted by: MagpieArshu
https://www.instagram.com/p/CEtCcXThtco/?igshid=14rg52hddrm8v
OMG this talent now I got why she did manjulika so best 🤣
Originally posted by: HeytzMaaneet
room ka curtain bhi fata hua hain
dekh lo 🤓
head ke peeche hole hain🤣
Apki nazrein zarur cheel wali hai. 🤣
true..promo phuski nikale par acche hint de the rangu... 😆
Vidder ki song choice bhi kamal ki hai..🤣
TFS Maggie..🤣
Oh..my...🤣🤣🤣
mai kisi ka sapna hun
jo aaj ban chuka hoon sach
ab ye mera sapna hai ki
sab ke sapne sach mai karoon
aasma ko choon loon
titli ban udun
Han...helicopter
An an an...
mai hun ik udta robo
Doremon
Moi ka favourite
Originally posted by: Gaurirane366
Guys iss VIT ke Forsenic investigation mein rako... Detailing analysis aur cheel jaise aankhon hai iske... 😆
Yep yep. I agree 👍🏼
scary😱😆Originally posted by: MagpieArshu
https://www.instagram.com/p/CEtCcXThtco/?igshid=14rg52hddrm8v
OMG this talent now I got why she did manjulika so best 🤣