Vansh jab ridz ko dekhta hai tab
Tu mere samne me tere samne
Tujko dekhu ki pyaar karu
Ye kaise ho gaya tu meri ho gai
Kaise me aitbar karu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vansh jab ridz ko dekhta hai tab
Tu mere samne me tere samne
Tujko dekhu ki pyaar karu
Ye kaise ho gaya tu meri ho gai
Kaise me aitbar karu
If we go by story, I think we may be getting Dusshera festival in serial too. (Remember that Ramayan; lakshman rekha, Ravan refernce by Vansh.)Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe sirf KC de do...
Diwali me ek mast gift de vansh apni biwi ko...
Fir vansh nihare biwi ko
Kitna kich chahiye mujhe
Karvachauth and Diwali toh milenge hi.❤️😎
P.S. - Bas outfit bhi achchhe mil jaaye dono Riddhima & Vansh ko.🤔
hoga hi na...ek achche respected talented actor ko pahele show me bulate hai fir sideline karenge to aesa hi hoga na
Originally posted by: merryyura
Apne bataya nahi mega boss ko CCTV ke bare mei? 😒
Bataya boss busy in investigation
Tt means twitter right?
Kya hua?
Vansh ko y dialogue bhi do cvs
Janam samjha karo
Oops sweetheart/darling samjha karo 🤣
jisko show chhodke jana ho jaye...uski wajah se story kahe ko change karni...Originally posted by: Manisha_Vankar
hoga hi na...ek achche respected talented actor ko pahele show me bulate hai fir sideline karenge to aesa hi hoga na
Originally posted by: Manisha_Vankar
Vansh jab ridz ko dekhta hai tab
Tu mere samne me tere samne
Tujko dekhu ki pyaar karu
Ye kaise ho gaya tu meri ho gai
Kaise me aitbar karu
Yess
Originally posted by: Manisha_Vankar
jisko show chhodke jana ho jaye...uski wajah se story kahe ko change karni...
Koun chod ke gaya? 😲
Diwali se yaad aaya, bahut saare festival aa rahe hai shayad show mein bhi dikhaye
Navratri, Karvachauth, Dusshera, Deepawali...
Bas RiAnsh mil jaaye
Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe sirf KC de do...
Diwali me ek mast gift de vansh apni biwi ko...
Fir vansh nihare biwi ko
Kitna kich chahiye mujhe
mere dil ki baat boli😳