Abhi bas Maa and Dadi ki baat sun ke faisla badla vansh ne. Ek din aayega jab pat-ni ki baat maan ke decision change karenge.
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) Milind 2wkts
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abhi bas Maa and Dadi ki baat sun ke faisla badla vansh ne. Ek din aayega jab pat-ni ki baat maan ke decision change karenge.
This Sunny is really creep
Angre be like
main joru ka ghulaam bann ke rahunga..🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Vansh boss apni puri koshish karenge apni sweetheart ke sapne pura karne ki. 🤣
Bilkul..puri shiddat k saath karenge apni sweetheart k sapne pure Boss!🤣
Baarish ki wajah se signal hi chala gaya
Voot ne episode nai daala
accha hum ye kyun soch rahe daroga ne signal nehi bheja...maybe daroga ne bho torch jalaya tha but tab Ridz Vansh k hatho daroga k death k dream dekhne mein busy thi...aur vansh ne signal dekh li🤣
Sahi kaha. 😱
Ye ho sakta hai.. 😱
Angre is gayab 🤣
Originally posted by: merryyura
Riddhima ke alawa ek Ishani hi hai jo vansh ko muh pe suna ke chali jati hai. 🤣
Inki jodi mast jamegi. 🤣
Ek nanad ki khushiyon ki chaabi - uski pyaari bhabhi...🤣🤣
Jahan teri ye nazar hai. Sweetheart, mujhe khabar hai 😎