Pehle se warning dena padega uska☺️
achanak dikha di toh main heartattack na karu khushi se😆🤣
True that!!! Hum log toh uske hangover se utrenge bhi nahi... ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Pehle se warning dena padega uska☺️
achanak dikha di toh main heartattack na karu khushi se😆🤣
True that!!! Hum log toh uske hangover se utrenge bhi nahi... ☺️
Ridhu in black gown looking out of window.
Vansh behind her in tuxedo ❤️
V : kahan Teri ye nazar hai sweetheart mujhe khabar hai🤣
@bold awesome..🤣🤣
Ishaani se zyaada mujhe sia ki setting angre ke saath hone ke chances zyaada lag rahe hai,,,🤣
Arshu boss will come up with some plan for groom swapping. AngrIsh ship dubni nahi chahiye.
5 days deadline gayi toh vansh ke flirt bhi come back ker li.😆 raat gayi toh baat gayi type.😆
Originally posted by: merryyura
Kabir telescope laga ke apne office se dekh ke aayega VR mansion. 🤣
Bilkul..🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Mansion mein lafde Riddhima se aaye..
VR ka chehra bhi khil khil jaaye...
Daadi ki pasand Riddhima...
Riddhima...🤣
Grand salute to you...
Kya baat... Kya baat... Kya baat!!!!! 👏
Originally posted by: dusk2dawn
Ishaani se zyaada mujhe sia ki setting angre ke saath hone ke chances zyaada lag rahe hai,,,🤣
Nooo mujhe AngrIsh zyaada pasand hai
point hai par lagata hai vansh ko pata hai wifey threatened, scolding / anger look se darr nahi lagata... Sirf jab woh close aata hai woh bhi intense look ke saath wifey darr jaate hai... 😆
Husband ko wifey ke weakness pata hai.. 😆