Originally posted by: Manisha_Vankar
Nariyal ko dard ho raha hoga na kisine chhed kiya usme to🤣
🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manisha_Vankar
Nariyal ko dard ho raha hoga na kisine chhed kiya usme to🤣
🤣🤣🤣
kuch fayad nahi hai.. 😆Originally posted by: merryyura
Vansh ko ab koi new dialogue sochni padegi. 🤣
Vansh ke dialogues ab darr nahi lagata ridz ko😆
Originally posted by: Manisha_Vankar
Nariyal ko dard ho raha hoga na kisine chhed kiya usme to🤣
Nariyal roya kya tumhare saamne Manisha? 🥺
Originally posted by: Manisha_Vankar
Nariyal ko dard ho raha hoga na kisine chhed kiya usme to🤣
Jaa Jaake naariyal se pucho
After all tumhari pass superpowers hai na🤣🤣
bombvansh naraz hai ki aese kaise hume nariyam me chhupaya show valo neOriginally posted by: merryyura
Nariyal bomb banana seekh lo VIT walon. Aise hi bomb bana ke vansh boss ke dushmano pe dalenge. 😈
Originally posted by: merryyura
Nariyal roya kya tumhare saamne Manisha? 🥺
🤣🤣
Eesha Your assistant is hilarious
Sahi kaha Assistant..🤣🤣
Originally posted by: Manisha_Vankar
bombvansh naraz hai ki aese kaise hume nariyam me chhupaya show valo ne
Bomb ki koi izzat hi nahi rahi. 🤣
I know.
bahot roya wo🤣