I think it's black theme wali party hai...Vansh jo dene wala hai...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
For Bluffmaster IF slots
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I think it's black theme wali party hai...Vansh jo dene wala hai...
boss woh chodo results nahi jaana hai kyaWhat... analysis on RiAnsh😵🤔
Hubae...are u forgetting u r NOT a analyst of VIT....🤨
Nor I have appointed you...😈
Soooooo......
Originally posted by: merryyura
Shayad issiliye woh hospital jayegi? 🤔
nhi..woh scene toh bohot pehle hoga...ye abhika shooting lg rha hai..
I think it's black theme wali party hai...Vansh jo dene wala hai...
But he is not in his suit....
okay..I think it's black theme wali party hai...Vansh jo dene wala hai...
pata nahi abhi mein MF mein arshu ka post dekha waha ridz red mein thi.. Woh party wear he lag raha hai..
Originally posted by: Gaurirane366
boss woh chodo results nahi jaana hai kya
Naah...
Your Boss jise ek baar pakad leti hai usse chodti nahi...😈
Ab bolo Hubae..🤣
Originally posted by: Gaurirane366
par black theme wala shoot hoga hai na.. Toh phir abhi kyu uska bts.. 🤔
Oh mujhe laga ye black theme party ka bts hai.
Originally posted by: Tejaswini240896
But he is not in his suit....
Ya phir yeh wali black theme ka toh nahi...🧐
https://www.instagram.com/p/CEec9ifhUY_/?igshid=7iy7x65ps5xd
Originally posted by: Gaurirane366
boss woh chodo results nahi jaana hai kya
Mujhe janna hai. Batao. 😒
Secret room phir se