Originally posted by: Gaurirane366
woh kaam woh beach party se kar raha hai😆
Matlab ye aadat bahut purani hai boss ki. 😎
🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Gaurirane366
woh kaam woh beach party se kar raha hai😆
Matlab ye aadat bahut purani hai boss ki. 😎
🤣
🤣🤣🤣
haa..sirf family samane cruise ke waqt aaya... :)
credit nahi le rahi par thoda talent mera aa gaya hai shayad🤣Originally posted by: Gaurirane366
dekho yaha kaam assistant kar raha hai par boss ko credit chaiye... Gor kalyug 😆
Who do you think is the best VIT member
Option A: Falooda's assistant
Option B : Gauri's boss
🤣
Eesha.
thank u😆
Who do you think is the best VIT member
Option A: Falooda's assistant
Option B : Gauri's boss
🤣
Amekha 🤣 🤣
Originally posted by: Gaurirane366
Meri boss pagal ho gaye hai KP ke chakkar mein... :)
Assistant yeh kya bol rahi ho apni sweet boss ke bare mein😆
His face reaction.. jaise koi chori pakdi gayi..🤣
OMG thank you Anysia🤣