mujhe nahi lagta ye jayegi...aakhri time koi na koi rok legaOriginally posted by: Gaurirane366
exactly..kya pata ye card se room mein phir se entry mil jaaye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
mujhe nahi lagta ye jayegi...aakhri time koi na koi rok legaOriginally posted by: Gaurirane366
exactly..kya pata ye card se room mein phir se entry mil jaaye
Waise ye black costumes kyu.. ?
Ye VR mansion mein sabko black black kyu khelana hai... 😆
na jane kab milega wo vansh firse...Originally posted by: merryyura
Ab kuch time tak ke liye yeh line sunne ko nahi milega. Caring Vansh have now become angry and hurt vansh.. 😭
Flirty vansh chahiye mujhe
Originally posted by: Gaurirane366
aishe maat bol.... Wifey card mein bohot power hai
Power hai... lekin jis ko khena hai..aaj usne wifey k face par door shut kar diya!
He's in very angry mood!🤔
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...gauri bahot power hai...
Ye power ek chutki sindoor se mila hai...
(Tum kya jano ek chutki sindoor ki kimat)🤣
🤣🤣🤣
ho sakata.... Maybe double bed room mein phir se cha le jaaye..Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe nahi lagta ye jayegi...aakhri time koi na koi rok lega
Originally posted by: Gaurirane366
pika pika... 😆
pika pika...😆
aayega bomb blast sequence ke baat aayega...pakka...
Originally posted by: Gaurirane366
Waise ye black costumes kyu.. ?
Ye VR mansion mein sabko black black kyu khelana hai... 😆
Yeh CV hi bata sakte hain...😆
Originally posted by: Gaurirane366
aayega bomb blast sequence ke baat aayega...pakka...
🤞
Moi ko chahiye.. pehle wala Vansh...