Humare handsome Boss...☺️
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Humare handsome Boss...☺️
Originally posted by: Gaurirane366
or maybe vansh ke dad ne brainwash kiya ho. Childhood se.. Anupriya se brainwash thoda kaam lag raha hai chance
Yup ho sakta hai... chances are there!🧐
Originally posted by: MagpieArshu
Brainwash dono hai ( RiAnsh)
Vansh ko jo bhi pata hai ulta pata hai
Same with riddhima
Sahi kaha..
dekho megaboss ke sabse pehle VIT bhi wohi kar rahe hai jo newly appointed VIT kar rahe hai... Arshu now u can't blame us.. 😆Humare handsome Boss...☺️
Originally posted by: Gaurirane366
good..VIT rule hai never trust anyone except your team members and megaboss.. :)
Bilkul sahi kaha Hubae...
Humare Boss...
Originally posted by: Manisha_Vankar
me ye shapth leti hu...aaj se me kisi pe jyada bharosa nahi karungi...
Oh..my..🤣🤣Good..🤣🤣
v ke fan ko writer ne reply me kaha tha...story bilkul waise hi chal rahi hai jaise unhone plan ki thi...koi change nahi kiya...Originally posted by: HeytzMaaneet
I'm glad that they have a bank n are well ahead with the show so they will go with their flow of the story rather than tampering too much due to public pressure.
Ye achchi bat hai
Originally posted by: Manisha_Vankar
kitna handsome hai...mera mega boss...
Ispe dore dale bina kaise reh payenge hum🤣
Yes...Bilkul sahi kaha...🤣🤣🤣
jab hamare senior aesa kar rahe he to hum to karenge hiOriginally posted by: Gaurirane366
dekho megaboss ke sabse pehle VIT bhi wohi kar rahe hai jo newly appointed VIT kar rahe hai... Arshu now u can't blame us.. 😆