Originally posted by: Prit_007
Bidu ne dhokha jo de diya hai 😆 isliye uska dimaag thikane lagane gayi hogi time travel karke 😆
Bidu se yaad aaya... Jab binoy baar baar beech ne fudak raha that to anirudh ko uspe doubt kyu nahi hua😕
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Prit_007
Bidu ne dhokha jo de diya hai 😆 isliye uska dimaag thikane lagane gayi hogi time travel karke 😆
Bidu se yaad aaya... Jab binoy baar baar beech ne fudak raha that to anirudh ko uspe doubt kyu nahi hua😕
Originally posted by: listmist
What is PRC?
Pendulum Roy Choudhury 😎
Originally posted by: listmist
What is PRC?
Pendulum Roy Chaudhary 🤣
Originally posted by: listmist
Bidu se yaad aaya... Jab binoy baar baar beech ne fudak raha that to anirudh ko uspe doubt kyu nahi hua😕
He looked at his dad too 😆
Haina 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Pendulum Roy Choudhury 😎
🤣
Pling😆
Originally posted by: Prit_007
Pendulum Roy Chaudhary 🤣
Mast😆
Bechaari ka heartbreak hogaya hai Bidu ka asli chehra dekhe..
Now it's time to Sudhrao Bidu..
Bilkul 😆
Originally posted by: listmist
I hope the promo scene is over today😕
Hope so 🤔