Originally posted by: MagpieArshu
Ek baat bolun warning ek patience level tak hi best hai extreme me gayi to tandav hi hota hai
so do u believe Ridz ko injure gusse mein ake Vansh karega...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MagpieArshu
Ek baat bolun warning ek patience level tak hi best hai extreme me gayi to tandav hi hota hai
so do u believe Ridz ko injure gusse mein ake Vansh karega...
so do u believe Ridz ko injure gusse mein ake Vansh karega...
Not necessary but if circumstances like senseless n heart ache to possible he can do
Sometimes it is better to be kind than to be right. We do not always need an intelligent mind that speaks, just a patient heart that listens
Riansh ki pool romance..hayee❤️ but iss bar agar ridhu pakri gayi wo bhi uss sari me...vansh will not spare harThough i highly doubt vansh will physically hurt her in future...so ridhu phirse wife tag ka use karegi😳
Let see what he'll do..But I feel iss baar Riddhu ka bachna thoda mushkil hai..
Riddhu: Tum mujhe aapni puri baat kyun nahi batate Vansh?
🤣🤣
Let see what he'll do..But I feel iss baar Riddhu ka bachna thoda mushkil hai..
Riddhu: Tum mujhe aapni puri baat kyun nahi batate Vansh?
🤣🤣
Vansh ki baahon se bachna aasan nai namumkin hai 🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Ek baat bolun warning ek patience level tak hi best hai extreme me gayi to tandav hi hota hai
Totally agree... bilkul sahi kaha.
Everything should be done in limit.
Sab moka de rahe hain iska ye matlab nahi hai k aap kuch bhi karen aur koi kuch bole na.
She's crossing all limits despite so many warning from all of them...😓
Jo kar rahi hai uski saza toh milegi Riddhu ko aaj nahi toh kal!
Vansh anger will cross all limit...😓
I hope she'll able to bear it bcz no one will be by her side.
Moi feel this.
Hey voot bhaiya please aaj sham Ko hi epi upload kar digiyega Kahi suspense me neend Na aayi to mere dark circles ho jayenge Abhi to meri shadi bhi nahi Hui hai😭
Please Hume bas itna Jaana hai kya hoga Ridhima ka wo lady to shyaad Vansh ki mother hai aur ye wali Kabir ki
Totally agree... bilkul sahi kaha.
Everything should be done in limit.
Sab moka de rahe hain iska ye matlab nahi hai k aap kuch bhi karen aur koi kuch bole na.
She's crossing all limits despite so many warning from all of them...😓
Jo kar rahi hai uski saza toh milegi Riddhu ko aaj nahi toh kal!
Vansh anger will cross all limit...😓
I hope she'll able to bear it bcz no one will be by her side.
Moi feel this.
Even he told her stay away from me only for 5 days still she is blindly doing insensitive to to make Kabir proud on her 😡
Mujhe pata hai tabhi Ragini tumhe chor kar chali gayi..tumhe pinjre mein qaid kar ke logon ko rakhna accha lagta hain..Mr Vansh Raisinghania!
🤣🤣
Originally posted by: rachufan
Even he told her stay away from me only for 5 days still she is blindly doing insensitive to to make Kabir proud on her 😡
Wahi toh...😡
Iska dimag kitne accha se chal raha hai...😓