Originally posted by: itsRitzi
I don't think ye sab itna jaldi hoga 😆
Jab sitara can give why not rangu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: itsRitzi
I don't think ye sab itna jaldi hoga 😆
Jab sitara can give why not rangu
🤣🤣Wahi toh Himmat hai jo Pati ke samne Dharampatni ki insult kar raha hai... Aur woh Husband koi aur nahi balke Vansh hai....😆🤣🤣
Wahi toh Himmat hai jo Pati ke samne Dharampatni ki insult kar raha hai... Aur woh Husband koi aur nahi balke Vansh hai....😆🤣🤣
Aryan ko apne life mei kuch daring karna tha. 😎
Originally posted by: itsRitzi
Jio tv official tweet using #RiAnsh hashtag lol
https://twitter.com/OfficialJioTV/status/1298219909973852160?s=19
Wow ab toh jiotv bhi ragini ke raag ga raha hai. 😳
Iss hype ka agar phuski bomb bana na toh... 😡
Hiiiii Eesha
Ms dSouza is with vansh
Y to khel gyi re
Biwi rocked 🤣
seriously they are hyping too much this raginiOriginally posted by: merryyura
Wow ab toh jiotv bhi ragini ke raag ga raha hai. 😳
Iss hype ka agar phuski bomb bana na toh... 😡
I wish they had shown vansh perspective in promo too then it would have been interesting as Vansh saying "Riddhima saach iss kohre se doodnke launga... Par kya hai mera ateet"
Something of that sort.. Audience wants both vansh and ridhima perspective all this while we got ridhu in promo now we want vansh too
wahi toh .. 😅Originally posted by: MagpieArshu
Wahi eesha n gauri mistakes agree karna n so many proofs k baad bhi definite proof k liye
Maana gentleman hai but its visible on her face man
Aap kitna ignore maarke benefit of lack of evidence se re
2 3 baar aur dekh lo