Originally posted by: bhshre95
I want to see kaka's reaction too now😆
He is going to get mad when he knows masterjii hit his ladli bahu😆
Kaka to apni chadi lekar bhagenge uske peeche aur Anirudh ko alag sunayge 🤣 kaisa teacher lekar aaya h 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: bhshre95
I want to see kaka's reaction too now😆
He is going to get mad when he knows masterjii hit his ladli bahu😆
Kaka to apni chadi lekar bhagenge uske peeche aur Anirudh ko alag sunayge 🤣 kaisa teacher lekar aaya h 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Bolne keliye epi dekna padtha hai behen🤣
It's not mandatory in our case🤣
Yeh hamaari soch hai behen lekin ARC toh kuch aur hi kar raha hai. 🤔
Woh kuch bhi bolta.. hamesha usko seriously lene ki zaroorat nahi hain😆
😲😲😲 *running *
Originally posted by: PassionateCrime
Seriously kab se.... I love when he cares for her... But its first time when she actually complained To him regarding something
She was too scared maybe. My heart went out for her when she ran saying she doesn't want to study😭
Kaka to apni chadi lekar bhagenge uske peeche aur Anirudh ko alag sunayge 🤣 kaisa teacher lekar aaya h 🤣
Dekho Dekho kya hua tumhare zidd ki wajah se🤣
And then to masterjii- aisa haal karenge unka ki sapne mein bhi haath jode khada hoga hamari bahu ke saamne🤣
Lashe beech jaati laashe 🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: bhshre95
Dekho Dekho kya hua tumhare zidd ki wajah se🤣
And then to masterjii- aisa haal karenge unka ki sapne mein bhi haath jode khada hoga hamari bahu ke saamne🤣
🤣
Omgggg... what's with Ani? He's on roll since morning 🤪🤣 he promised bon happily then friendzoned mini shini and now mastarji ki himmat kaise hui tumhe chune ki that too holding her lil hands in his❤️
One stupid que here.. master ne thode na touch kiya hain uski stick ne kiya haina?? 🤔🤣
Master is dead now.. jallad kahika😡🤬