yup.. Kaise hint de raha raha tha aur hum sab shaadi ke pic mein ye dud rahe the..😆yeah that the scene he was talking abt😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
yup.. Kaise hint de raha raha tha aur hum sab shaadi ke pic mein ye dud rahe the..😆yeah that the scene he was talking abt😆
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne dimag kabhi use karna sikha hi nahi.
Chain nikala and drawer mein rakh diya. Easily kisike hath lagega and yeh ladki phasegi. 😡
This is exactly what I was wondering...
Why didn't she keep it safe somewhere else?
Aryan ya phir Ishani. Yahi dono abhi ke liye iski jasoosi kar rahe hain. And dono hi woh chain vansh ko pakda denge. "Dekhiye Bhai apki biwi ka sach".
arre main to chahti hu Vansh k hath lage🤣maza aega
if only yeh ladki understd that na
Usko tamba aur sone mein fark karna nahi aata...🤢
😲
Originally posted by: Gaurirane366
yup.. Kaise hint de raha raha tha aur hum sab shaadi ke pic mein ye dud rahe the..😆
shaadi mein bhi gira tha
toh we are happy
Originally posted by: merryyura
Pati bahut pyaar karega apni patni se.
pati karata hai patni kare ge ya nahi ye important question hai..😆
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne dimag kabhi use karna sikha hi nahi.
Chain nikala and drawer mein rakh diya. Easily kisike hath lagega and yeh ladki phasegi. 😡
Good na sooner or later She be ll caught....am fed up with her Tamba jaap and deceiving Dadi..no guilt at all🤢