A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Gaurirane366
Mein wait karuge teej ka vrat kon toodega ye dekhe ka liye.. Agar Kabir hua.. Writer ko choduge nahi .. Rituals atleast sahi se follow karo..
Yes... yahi toh dekhna hai!
I just want Ridhu vrat Vansh k liye rakhe achha lage ya nahi!
But not for tamba!😡
She should atleast respect the Wife title!
Originally posted by: Manisha_Vankar
pyaar vyaar apni jagah hai...par jis par jiska haq ho wo hona chahiye...teej vrat par pati ka haq hai...to vrat bhi pati ko hi kholna chahiye biwi ka
Haan!
ridz se na ho paayega..Yes... yahi toh dekhna hai!
I just want Ridhu vrat Vansh k liye rakhe achha lage ya nahi!
But not for tamba!😡
She should atleast respect the Wife title!
maine is show ka promo January me dekha tha...tab se rah dekhke bethi show dekhne ke liye...vase ye show march me aana vala tha...par pahele BB ki wajah se launch me der hui...fir corona ki wajah se der huiOriginally posted by: Aashna05
Okay:) I have not seen anything related to this show before and my first scene was that of Vansh taking Riddhima in his arms after he had hurt her on cruise.🙈
Originally posted by: Gaurirane366
ridz se na ho paayega..
Ya...lag toh raha...🧐😓
Usse kuch na ho paayega😒😒