Originally posted by: Prit_007
Mini 2-4 bar expire biscuits leke aa jayegi to tutor khud hi bhaag jayega 🤣
🤣🤣
Her expired biscuit experiment even freaked out Ani 🤣 tutor kis khet ki muli hai🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Prit_007
Mini 2-4 bar expire biscuits leke aa jayegi to tutor khud hi bhaag jayega 🤣
🤣🤣
Her expired biscuit experiment even freaked out Ani 🤣 tutor kis khet ki muli hai🤪
I am missing Aitraaz here...
Woh kahi murga bana baitha hoga ande dene ke intezaar mein after speech kand 🤪🤣
Originally posted by: Lovelypathak
@bold and if he do this just for her happiness, she will be like acche se haath jod kar, sar jhuka kar shukriya kijiye. Kisi khazane se kam hu kya mai. 🤣
🤣🤣
I love how much she values herself and later sabko manna hi padta hai😆
Originally posted by: bhshre95
🤣🤣
Her expired biscuit experiment even freaked out Ani 🤣 tutor kis khet ki muli hai🤪
🤣🤣🤣
Woh kahi murga bana baitha hoga ande dene ke intezaar mein after speech kand 🤪🤣
This had me in splits Dhanu🤣
Aur kar bhi kya sakte... Kal ke episode ke baad toh I doubt the common sense of Anirudh...Originally posted by: Prit_007
Ha let's see kuch naya bol de 😆
Originally posted by: bhshre95
🤣🤣
I love how much she values herself and later sabko manna hi padta hai😆
She's like Mai apni favourite hoo 🤣
I'm not getting notifications 🤔😭😡🥺
🤣Woh kahi murga bana baitha hoga ande dene ke intezaar mein after speech kand 🤪🤣
Aur kar bhi kya sakte... Kal ke episode ke baad toh I doubt the common sense of Anirudh...
Mini ki sangat ka asar hai sayad 🤣 Ekbaar Bondita ka tutor banne do Bon uski classes legi 🤪