@bold yup...I too hope it's Vansh who do something with that chain😡
tukde tukde karde uss chain aur ring ke 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
@bold yup...I too hope it's Vansh who do something with that chain😡
tukde tukde karde uss chain aur ring ke 😡
@bold yup...I too hope it's Vansh who do something with that chain😡
Well i doubt vansh will do anything about that chain..i have seen helly's bts picture with that red dress when she is meeting k...and after that i have never seen that ring in any bts picture..so my bets is on tamba
I know..😒Originally posted by: merryyura
I just want ki riddhima khud hi woh chain utar de. Vansh ke kuch bolne se pehle. 😒
Kis wajah se chain utaregi woh uspe depend karta hai but still... 😵
Mein aaye chahte thi ki ridz khud nikalega chain ko.. .. Par ab chance low lag raha hai. . .
Originally posted by: Gaurirane366
naa falooda ridz se emotional hogi.. Shaadi ke waqt ka sequence yaad hai na..kabir ko slap bhi nahi kiya usne.. Sirf thoda sa bola...
Par mujhe barosa hai future mein vanshbhi aishe he taunts karega ridz ko jaise aaj ke episode mein ridz ne kiya
@bold Sahi kaha Gauri...😓
Yup...I so hope...Vansh give her same type lecture in future...😈
😈😈tukde tukde karde uss chain aur ring ke 😡
tukde tukde karde uss chain aur ring ke 😡
Yes...yes...😈🤭
By the way I did not like the white dress Riddhima was wearing. Pehle zyada acchi lagti thi. Ab kya ho gaya hai.😔
hum uss waqt mazye lege...  😈@bold Sahi kaha Gauri...😓
Yup...I so hope...Vansh give her same type lecture in future...😈
Vansh ke dialogue aur uske baat ridz ke bolate ban..
By the way I did not like the white dress Riddhima was wearing. Pehle zyada acchi lagti thi. Ab kya ho gaya hai.😔
it was quite heavy
hair open rahate toh accha lagata atleast.By the way I did not like the white dress Riddhima was wearing. Pehle zyada acchi lagti thi. Ab kya ho gaya hai.😔