Omg Vansh know how to tie dori so well😳😆
Agli baar ridz khushi khushi dori bandhvayegi vansh se ☺️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Omg Vansh know how to tie dori so well😳😆
Agli baar ridz khushi khushi dori bandhvayegi vansh se ☺️
Kheer banao patidev ke liye...
Haaye...
Haatho se khilabhi de na
Dadi- aaj Meri bahurani laddu Gopal ke liye aur Vansh ke liye kheer banayegi. 😎
Originally posted by: merryyura
Mandir scene. Riddhima, dadi, Maa and Vansh in mandir.
Dadi- shaadi ke baad sare shubh kaam sath sath karne chahiye.
And RiAnsh FB From Ridhu Ridhu side 😉
I thought she would be dead .
How did vansh let her live if she cheated him?
Kya pata kitna gehra pyaar tha .... pata nai wo mafia iski wajah se bana ya kya hai y aane waala waqt hi batayega
Other thought I vansh tried to kill her
I think wo bach gyi ya phir vansh k kisi enemy ne bachaya hai
Sabko kya obsession hai Vansh ke bharosa tootne se!? Aisa hua kya tha actual mein!?
And RiAnsh FB From Ridhu Ridhu side 😉
YAASSS. That's important.
Anupriya n Ishani😡😡 Problem kya hain inke
Tamba is trying hard to convince himself😆😆
Na ho paayega tumse
Mishra reaction was like us
Originally posted by: MagpieArshu
Kya pata kitna gehra pyaar tha .... pata nai wo mafia iski wajah se bana ya kya hai y aane waala waqt hi batayega
Other thought I vansh tried to kill her
I think wo bach gyi ya phir vansh k kisi enemy ne bachaya hai
@bold I think this is what happened. 🤔