true..woh bhi 440voltage ka.. Rone ne koshish kiye par hubby ke determination aur stubbornness ke aage haar gayeRidz ko toh jhatka lag gaya sudden touch se ☺️
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
true..woh bhi 440voltage ka.. Rone ne koshish kiye par hubby ke determination aur stubbornness ke aage haar gayeRidz ko toh jhatka lag gaya sudden touch se ☺️
Originally posted by: Gaurirane366
mafia aur business tycoon ke wife hai woh ab... Variety toh milaga na😆
I think gun and rose ke sath sath different varieties ke mangalsutra bhi le aaya hai Vansh. 😆
dori scene ki demand to ki bhi nahi aur mil gaya...Haaye...kal kab hogihaaye suit ki dori baandhna scene ☺️
Tomorrow episode has been uploaded in voot. Must watch epi
vansh pura haq jata raha ladki chah ke bhi nahi bhaag sakti though vansh seemed angry
🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Who wants biwi kheer khilaye n vansh ko usme pade dryfruits se allergy ho
I want badly Dr.riddhima ko dekhna hai
How she will treat patient whom she hates 🤣
Writer babua
Awesome....🤣
Writer Ji see this post....👋
Originally posted by: Manisha_Vankar
dori scene ki demand to ki bhi nahi aur mil gaya...Haaye...kal kab hogi
hume ab kuch umeed nahi karni,sab apne aap hi mil jaayega ☺️
haaye suit ki dori baandhna scene ☺️
☺️☺️☺️