Haannn....wahi dekh kar chakachaundh ho gye hum🤣🤣
Humko bhi shock pe shock mila jaise PreRish ka taal se taal mila but shock in a damn good way..🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Haannn....wahi dekh kar chakachaundh ho gye hum🤣🤣
Humko bhi shock pe shock mila jaise PreRish ka taal se taal mila but shock in a damn good way..🤣
Originally posted by: SanyaEterna
P: Mr Bajaj, maine itne pyaar se ye kurta banwaya hai, aap nahi pehnenge?
R: Prerna ji, mere paas already itne kapde hai, aapko takleef nahi uthani chahiye thi
P: Aapke liye kuch bhi karna mere liye takleef kaise huyi? Pls pehen lijiye na
R: Ab aap itna insist kar rahi hai toh thik hai
😂❤️
Haww this scene sounds so sweet and it is exactly what he would do for her sake..❤️❤️
Originally posted by: Wistfulness
You said it all. 😎


Ah! This is consistent with their mithai scene. 😆😅Originally posted by: SanyaEterna
P: Mr Bajaj, maine itne pyaar se ye kurta banwaya hai, aap nahi pehnenge?
R: Prerna ji, mere paas already itne kapde hai, aapko takleef nahi uthani chahiye thi
P: Aapke liye kuch bhi karna mere liye takleef kaise huyi? Pls pehen lijiye na
R: Ab aap itna insist kar rahi hai toh thik hai
😂❤️

Indeed. If she insists 😅
Haww this scene sounds so sweet and it is exactly what he would do for her sake..❤️❤️