i just saw Karishma Tanna is playing Alisha kapoor VR's Ex 🤫🤫🤫🤫🖤🖤🖤 is it true? Check Wikipedia.
i just saw Karishma Tanna is playing Alisha kapoor VR's Ex 🤫🤫🤫🤫🖤🖤🖤 is it true? Check Wikipedia.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kya ? Ek minute me check karke aati hu
Wiki pe itna bharosa nahi he par ho bhi sakta he sahi...
Jab pavitra bhagya aane vala tha to uske wiki me har roz new heroin ka naam aata tha...isliye bharosa thoda kam ho gaya he wiki pe
Just saw.... . 😡
Kitne jaldi ex ka drama.... Lo raitha phele gaya.....
It's better I watch episode online next day..
plz aishe he ho...Originally posted by: Manisha_Vankar
Wiki pe itna bharosa nahi he par ho bhi sakta he sahi...
Jab pavitra bhagya aane vala tha to uske wiki me har roz new heroin ka naam aata tha...isliye bharosa thoda kam ho gaya he wiki pe
vansh ki backstory start karne vale he kya ?Originally posted by: Gaurirane366
plz aishe he ho...
Agar aisa hoga to maza aayega
pata nahi...itane jaldi start kyu kar rahe hai... Riansh ke story thodi aage badane do......Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh ki backstory start karne vale he kya ?
Agar aisa hoga to maza aayega
Aur agar ho bhi rahe hai na toh koyi aur actress plz....
Originally posted by: pyaar2012
i just saw Karishma Tanna is playing Alisha kapoor VR's Ex 🤫🤫🤫🤫🖤🖤🖤 is it true? Check Wikipedia.
No way articles aren't there yet
Plus if she will come I will quit show
Originally posted by: Gaurirane366
Just saw.... . 😡
Kitne jaldi ex ka drama.... Lo raitha phele gaya.....
It's better I watch episode online next day..
U wanna watch online I will quit show
For me riansh or any actress will work as ex but not her
I will quit
actually ye better idea hai.....i will quit too.....Originally posted by: MagpieArshu
U wanna watch online I will quit show
For me riansh or any actress will work as ex but not her
I will quit